रायपुर। देख के तोला...। यह छत्तीसगढ़ी गीत सुप्रसिद्ध गायक गोरेलाल बर्मन द्वारा गाया गया है। नए साल में 5 जनवरी को रिलीज हुए इस गीत ने कमाल कर दिया है। गीत रिलीज होते ही 2 दिनों में ही 1,00,000 व्यू अर्जित कर सुपर डुपर हिट हो चुका है। यह गीत छत्तीसगढ़ की हिट फिल्म- हस झन पगली - की अभिनेत्री अनिकृति चौहान और हीरो आकाश पर फिल्माया गया है। मुंबई में कई सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके तथा आगामी छत्तीसगढ़ी फिल्म देवा और मया में फंसा डारे में काम करने वाले हीरो आकाश आर्या इसमें नजर आए हैं।

यूटयूब पर इसे दर्शकों का भरपूर प्रेम और सराहना मिल रही है ,साथ ही इस जोड़ी को छत्तीसगढ़ी फिल्मों की बेस्ट जोड़ी के रूप में भी देखना चाह रहे हैं। इसमें आने वाले लोगों के कमेंट्स टीम का उत्साह बढ़ा रहे हैं। कुछ ही समय यह गीत नए साल का सुपर हिट गीत और धूम मचाने वाला बन चुका है।
इसका निर्देशन एलबम जगत के जाने-माने प्रोडक्शन हाउस सुंदरम फिल्म के और विगत 20 वर्षो से मईया के दीवाना, ए पान वाला बाबू , छुनूर छुनूर पैरी बाजे, दिया के अंजोर, कलयुग के काली, आगे आगे नवरात्रि, ये मया के रेलगाड़ी, चली आ मां बमलेश्वरी, जैसे गीतों व सैकडो एलबम का सफल निर्देशन और अभिनय करने वाले लक्ष्मण चौहान ने किया है। इसके गायक गोरेलाल बर्मन हैं और संगीत भी उन्हीं का दिया हुआ है। म्यूजिक को प्रफुल्ल ने संजोया है । छत्तीसगढ़ के बेहतरीन और हसीन वादियों बस्तर जगदलपुर में इसकी शूटिंग हुई है। मनीष श्रीवास्तव भी इसमें नजर आ रहे हैं। सह-निर्देशन किया है ममता चौहान और प्रदीप ने। तो न चूके और आप भी जरूर सुने..।

Source : Agency